डाकिए की शिकायत करते हुए डाकपाल को पत्र लिखिए

Admin
3
सेवा में
पोस्ट मास्टर जनरल
नई दिल्ली-2

विषय : डाकिए की शिकायत करते हुए डाकपाल को पत्र

महोदय,
      मैं आपका ध्यान हमारे मोहल्ले में पदस्थ पोस्टमैन की लापरवाही के मामले की ओर आकर्षित करना चाहता हूं। ये सज्जन अपनी ड्यूटी के प्रति ही लापरवाही नहीं है अपितु ढीठ एवं दुर्व्यवहारी भी हैं।
      उसने मुझे तो बहुत बड़ा कष्ट दिया है। मेरे बहुत से पत्र उसके द्वारा गायब कर दिए गए हैं। मुझे अपने मित्रों और संबंधियों से शिकायत प्राप्त हुई है कि उनके पत्रों का उत्तर नहीं देता हूं। दुर्भाग्य से मेरे मित्रों और संबंधियों के बहुत से पत्र मुझे प्राप्त नहीं हुए। वह मेरा एक मनीआर्डर 2 महीने विलंब से लाया। ईश्वर ही जानता है कि वह जनता के धन से क्या करता रहा, निश्चय ही वह इन गलत तौर-तरीकों का प्रयोग दूसरों के मामले में भी करता होगा, जिन्होंने किसी कारणवश आपसे शिकायत नहीं की है। मैं इसे अपना कर्तव्य समझता हूँ, अपने हित में नहीं बल्कि जनहित में भी कि यह मामला आप के संज्ञान में लाया जाए। 
      मेरा आपसे निवेदन है कि आप इस पोस्टमैन के विरुद्ध आवश्यक कार्यवाही करें जिससे कि वह सही रास्ते पर आ सके। कृत कार्यवाही की सूचना देते हुए आपसे शीघ्र उत्तर की प्रार्थना है।
भवदीय
वी.के.आर.
दिनांक : 15/5/2019
Tags

Post a Comment

3Comments
  1. uuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuu

    ReplyDelete
Post a Comment

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !