Tuesday, 23 May 2017

पानी की समस्या पर नगरपालिका को पत्र Water Complaint letter in Hindi

सेवा में,
अध्यक्ष ,
लखनऊ नगरपालिका परिषद्
दिनांक 19-02-2017

विषय : पानी की समस्या पर नगरपालिका को पत्र

मान्यवर ,

           मै आपका ध्यान लखनऊ नगरपालिका परिषद् के अंतर्गत आने वाले मौहल्ले राजाजीपुरम में व्याप्त भीषण जल संकट की और आकृष्ट करना चाहता हूँ। 

महाशय , आपको यह जानकार आश्चर्य होगा की पिछले सात महीनों से हमारे क्षेत्र में प्रतिदिन नियमित रूप से जल की आपूर्ति नहीं की जा रही है। 

प्रायः एक दिन के अंतर से जल की आपूर्ति की जा रही है। कभी-कभी तो लगातार दो दिनों तक भी नालों में पानी नहीं आता। इसके कारन मौहल्लेवासियों को अधिक समस्याओं का सामना करना पद रहा है। 

अतः आपसे नम्र निवेदन है की मेरे मौहल्ले की इस समस्या के निराकरण हेतु यथासंभव कदम उठाये जाएँ , ताकि क्षेत्र के लोगों को आवश्यक जलापूर्ति की जा सके। 

धन्यवाद। 
राम सिंह 
राजाजीपुरम , लखनऊ। 

SHARE THIS

Author:

I am writing to express my concern over the Hindi Language. I have iven my views and thoughts about Hindi Language. Hindivyakran.com contains a large number of hindi litracy articles.

4 comments:

  1. https://maadurgacomputercenter.blogspot.in best blog and trick

    ReplyDelete
  2. Hey who is the owner of this site

    ReplyDelete
  3. सेवा मे
    श्री मान अध्यक्ष
    नगरपालिका परिसद
    दिनाक -11/08/18

    विषय -- कोलोनी मे भारी बारिश से पानी भर जाने हेतु
    महोदय
    मे आपके कस्वा कुम्हेर वार्ड नं 6 गुदडी मोहल्ला से आवेदन कर रहा हु यहाँ 11अगस्त सुबह भारी बारी बारिश से घरो मे पानी आ गया है कॉलोनी के बच्चे स्कूल नही जा पा रहे हैं कृपया हमको राहत प्रदान कीजिये और किसी से कोई सहयता नही मिल रही है ,पानी निकाला जा सके

    धन्यवाद
    विकास सोनी
    कुम्हेर वार्ड-6



    ReplyDelete